Valentine’s Day par ghar me banaye romance

0
605
Valentine's Day romance

Valentine’s Day romance

वैलेंटाइन डे यानी प्यार का दिन. इस खास दिन हर प्रेमी-प्रेमिका अपने प्यार को कुछ इस अंदाज में प्रपोज करना चाहते हैं कि प्रपोजल एक्सेप्ट हो जाए, मगर ये समझ नहीं आता कि प्रपोज कैसे करें.वेलेंटाइन डे सिर्फ ​बड़े पलों को संजोने का नाम नहीं है।
जिंदगी में छोटी—छोटी ​खुशियों पर खुश होने से भी एक दूसरे के प्रति प्यार बढ़ता है। तो इस बार वेलेंटाइन में आप अपने पार्टनर के साथ घर पर ही समय बिताएं और कुछ रोमांटिक पलों को जिएं।
Valentine’s Day romance
कैंडल लाइट डिनर: कैंडल लाइट डिनर का आइडिया जितना पुराना है उतना ही असरदार भी है. रोमांस के माहौल में मोमबत्तियों की रोशनी नए रंग बिखेर देती है.
इन रंगों के बीच ही अचानक मोमबत्तियां बुझाकर अगर आप रोमांटिक गानों की हल्की आवाज में प्रपोज करें तो वो आपकी प्रेमिका के दिल को छू लेगा.


कविता या लव लेटर लिखें आज के समय में लव लेटर गुजरे जमाने की बात हो चुकी है, बावजूद इसके इसका कोई नुकसान नहीं है। अगर आप और ज्यादा रचनात्मक बनना चाहते हैं तो कोई कविता लिखें।
अपने पार्टनर की कोई तस्वीर लें और उस तस्वीर पर आधारित कोई प्यार का गीत लिखें।

इन सभी बातों का रखें धयान

लव वाला तकिया पेंट के जरिए तकिए पर लव लिखें या फिर इस पर दिल का शेप बनाएं। आप चाहें तो
अपने बेडरूम में प्रयोग में आने वाले लिनन के लिए आप रंगों का भी चुनाव कर सकते हैं। लाल रंग का बेडकवर कामुकता को बढ़ाने का काम करता है।

मोमबत्ती जलाएं मोमबत्ती हमेशा से ही एक बेहतरीन रोमांटिक एसेसरीज रहा है। यह आपके कमरे में गर्माहट लाएगा।
लाल मोमबत्ती वासना, गुलाबी मोमबत्ती रोमांस और सफेद मोमबत्ती आराम का प्रतीक है। आप इनमें से कोई भी चुनकर अपने दिन को खास बना सकते हैं।

प्यार की कोई किताब उपहार में दें प्यार की किसी किताब के साथ, क्विज हल करके या रेसीपी बुक से कुछ पका करके पूरा दिन एक साथ बिताएं। आप न​ सिर्फ एक साथ समय बिताएंगे, बल्कि एक दूसरे के बारे में नई बात भी जानेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here