How to Impress a Girl (ladki patane ke tarike)

0
616

How to Impress a Girl

अगर आप भी अकेले हैं और किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड या जीवनसाथी बनाना चाहते हैं,तो भूलकर भी लड़कियों को इम्प्रेस करने के पुराने तरीके न आजमाएँ. वक्त बदल गया है और
वक्त के साथ बदल गया है लड़कियों का नजरिया.
आमतौर पे हर इंसान को एक जीवन साथी की ज़रूरत होती है। शादी से पहले गर्ल फ़्रेंड के बारे मे सोचते है और शादी के बाद वाइफ के बारे मे, वैसे ये भी सच बात है की लाइफ मे सक्सेस होने के लिए एक साथी का ज़रूरत रहता है

और शादी की बात की जाए तो हर किसी को लड़की मिल ही जाती है पर एक उम्र ऐसा भी रहता है जब हर लड़का चाहता है की मेरी एक गर्ल फ्रेंड हो लेकिन सबसे बड़ी प्राब्लम उसके पास रहता है कैसे गर्ल फ्रेंड बनाए ? क्या करे.? किसे बनाए? कोई पट नही रही है ये सब सवाल हमेशा चलते रहता है।

Ladki Patane Ke Tarike

  • किसी भी लड़की को पटाने से पहले थोड़ा सा उसके बारे मे जानकारी हासिल कर ले जैसे वो कहा से है किस स्कूल / कॉलेज से है क्या करती है उसके पसंद ना पसंद ये सब, जितना जानकारी हासिल करेंगे उतना ज़्यादा ये जानकारी आपको पटाने टाइम काम देगा।
  • लड़किया को हमेशा वैसे लड़के पसंद होते है जो हमेशा उसके बात सुने वैसे भी लड़किया बहुत ज़्यादा बोलती है इसलिए आपको मन ना भी करे सुनने का फिर भी सुने, अगर वो झूठ भी बोल रही है तो भी हाँ मे हाँ करे और आप थोड़ा कम बोले।
  • लड़कियों को बनावटीपन बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है, इसलिए उनके सामने अपनी कोई नकली शख्सियत पेश करने की भूल न करें.
  • लड़कियाँ वैसे लड़को के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती है, जो उन्हें पर्याप्त समय देता हो.
    अगर आप कॉलेज में हैं, तो लिब्रेरी, कॉलेज या ट्यूशन के बाद उसके साथ समय बिता सकते हैं.अगर आप दोनों ऑफिस में काम करते हैं,
    तो ऑफिस के बाद एक-दूसरे के साथ आपको टाइम बिताना चाहिए.

लड़की कैसे पटाये Ladki Patane Ke Tarike

  • लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद है इसलिए जब भी मिले कुछ लेके मिले जैसे चॉक्लेट, आइस क्रीम, कुच्छ भी।
  • जिस लड़की को पटाना हो उसे हमेशा सबसे ज़्यादा वॅल्यू (Value) दे, और उसके कमपेयर मे दूसरा को उसके सामने कम वॅल्यू दे, और हमेशा उसका मदद करने को तैयार हो ऐसा रहे।
  • अगर लड़की आपकी पड़ोस मे रहती है तो अप उसे गाने सुनाकर इंप्रेस कर सकते है. इसके लिए सबसे पहले आपको पता होना चाहिया की उसे किस टाइप के सॉंग्स ज़्यादा पसंद है. सॉफ्ट म्यूज़िक ओर लाउड म्यूज़िक.
    ये जानकारी आप की सहेली से ले सकते है. जैसे की मेने आपको पहले भी बताया था की आपको उसकी बेस्ट फ़्रेंड से अच्छी दोस्ती करनी होगी. फिर आप अपनी फ्यूचर गर्ल फ्रेंड का फेवोवरिट सॉंग डाउनलोड कर सकते है.
    फिर वो सॉंग तेज़ आवाज़ मे बजाओ इतना तेज की आपकी पड़ोसी तक आवाज़ जाए. ऐसा करने पर वो लड़की जो आपके पड़ोस मे रहती है आपसे इंप्रेस हो सकती है पर वो सॉंग जो आप बजा रहे हो उसका फेवोवरिट सॉंग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here